RKTA ने भेंट किया रेल अस्पताल को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोविड-19 महामारी को देखते हुए डीआरएम/जोधपुर की प्रेरणा से रेलवे कर्मचारी ट्रैकमेंटेनर्स एसोसिएशन (आरकेटीए) की तरफ से मंडल सचिव श्रवण बाजिया तथा उनकी टीम द्वारा जोधपुर मंडल रेल चिकित्सालय में मरीजों के लिए एक 10 लीटर प्रति मिनट वाली डबल आउटलेट सिस्टम में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन, एक व्हीलचेयर तथा दो फुट ऑपरेटेड सैनिटाइजर मशीनें भेंट की गई हैं।

इस योगदान में जोधपुर मंडल के समस्त ट्रैक मेंटेनर का सहयोग रहा है। यह मशीनें एसोसिएशन ने मंडल कार्यालय में आरकेटीए के जोनल महामंत्री राजेंद्र गुर्जर की उपस्थिति में डीआरएम, एडीआरएम और वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (समन्वय) तथा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को सुपुर्द की गई।

इस मौके पर आरकेटीए टीम की तरफ से जोनल महामंत्री राजेंद्र गुर्जर, जोधपुर मंडल सचिव श्रवण बाजिया, मंडल कोषाध्यक्ष मांगीलाल विश्नोई तथा मंडल कार्यकर्ता विकास जोशी उपस्थित थे।

इस जनोपयोगी कार्य में मुख्य रूप से गिरधारीलाल मीणा, श्रवण नायल, ओम सिंह चारण, जितेंद्र टॉक, आईदान राम  तथा समस्त मंडल टीम और मंडल के समस्त ट्रैक मेंटेनर्स का सहयोग सराहनीय रहा।

इस संबंध में आरकेटीए के राष्ट्रीय अध्यक्ष वी. रवि का कहना है कि “हम जैसे चतुर्थ श्रेणी के छोटे कर्मचारियों द्वारा कोविड महामारी से संघर्ष के लिए यह एक छोटा सा प्रयास किया गया है, ताकि ऊपर बड़े अधिकारियों को भी यह संदेश पहुंचे कि सहयोग और समर्थन हर किसी का उपयोगी होता है, जिससे समस्या से निपटने में आसानी होती है। जरूरत केवल एक-दूसरे को सम्मान और अवसर देने की है।”

#RKTA #DRM #JodhpurDivision #NWRly #IndianRailway