डीआरएम/अहमदाबाद ने टिकट चेकिंग स्टाफ को दी अत्याधुनिक टीटीई रनिंग रूम की सौगात

पश्चिम रेलवे, अहमदाबाद मंडल के मंडल रेल प्रबंधक दीपक झा ने सात-आठ मंडलों से गाड़ियां लेकर अहमदाबाद आने वाले टिकट चेकिंग स्टाफ को आज मंगलवार, 18 फरवरी को अत्याधुनिक टीटीई रनिंग रूम के रूप में एक बड़ी सौगात दी। आज का दिन अहमदाबाद टिकट चेकिंग स्टाफ के लिए एक ऐतिहासिक दिन रहा।

ज्ञातव्य है कि अहमदाबाद आने वाली गाड़ियों में अलग-अलग सात-आठ मंडल मुख्यालयों से आने वाले टिकट चेकिंग स्टाफ के लिए आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित टीटीई रनिंग रूम का उदघाटन मंडल रेल प्रबंधक, अहमदाबाद दीपक झा ने अपनी उपस्थिति में एक वरिष्ठ टिकट चेकिंग स्टाफ से करवाया।

इस अवसर पर सीनियर डीसीएम अजय प्रकाश सहित मंडल के सभी वाणिज्य अधिकारियों के साथ विभिन्न मंडल मुख्यालयों से आया लगभग 150 टिकट चेकिंग स्टाफ उपस्थिति था।

अहमदाबाद के इस नवनिर्मित टीटीई रनिंग रूम में रिसेप्शन डेस्क, वेटिंग रूम,130 बेड वाले पांच सुसज्जित कमरे, न्यूजपेपर डेस्क, 56 एसी, शू-शाइन मशीन, कपड़ों पर इस्त्री करने के लिए इलेक्ट्रिक प्रेस, रसोई, भोजनशाला, कपड़े सुखाने के लिए स्टैंड इत्यादि अनेक आवश्यक सुविधाओं का समावेश किया गया है।

इतनी आधुनिक सुविधाओं से युक्त लक-दक यह टीटीई रनिंग रूम भारतीय रेल में सम्भवतः पहला है।

इंडियन रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ ऑर्गनाइजेशन (IRTCSO), अहमदाबाद सहित पूरे टिकट चेकिंग स्टाफ ने डीआरएम दीपक झा सहित रेल प्रशासन का हृदय से आभार व्यक्त किया है।

इसके साथ ही IRTCSO ने अपने सभी टिकट चेकिंग साथियों से विनम्र निवेदन किया है कि इस रनिंग रूम की भव्यता को बनाए रखने में अपना सक्रिय और महत्वपूर्ण योगदान दें।

#irtco #tte #ahmedabad #runningroom #drmahmedabad @ticketchecking #indianrailway