झांसी मंडल, उ.म.रे. में नये भर्ती अभ्यर्थियों को दी गई नियुक्ति

आरआरसी से आए कुल 1364 और आरआरबी से आए 979 अभ्यर्थियों को नियुक्ति दी गई तथा अनुकम्पा आधार पर 215 लाभार्थियों को भी नियुक्ति दी गई

कार्मिक विभाग झांसी मंडल द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन कर समारोहपूर्वक आरआरसी एवं आरआरबी से भर्ती होकर आए अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देकर रेलवे में समाहित किया गया। इसके साथ ही अनुकंपा आधार पर चयनित हुए पूर्व रेलकर्मियों के आश्रितों को भी इसी मौके पर नियुक्ति पत्र देकर रेलवे में समायोजित किया गया।

डीआरएम कार्यालय, झांसी में आयोजित इस कार्यक्रम के अंतर्गत दि. 19.07.21 एवं 20.07.21 को चयनित हुए 16 आरआरसी अभ्यर्थियों को नियुक्ति प्रदान की गई।

इसी क्रम में वर्ष 2020-21 में कोविड महामारी के दौरान आरआरसी के माध्यम से चयनित कुल 1364 अभ्यर्थियों तथा आरआरबी के माध्यम से चयनित 979 अभ्यर्थियों को नियुक्ति प्रदान की गई।

इसके अतिरिक्त अनुकम्पा आधार पर चयनित हुए 215 लाभार्थियों को ग्रुप ‘सी’ में नियुक्ति दी गई।

इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी राजेश गुप्ता द्वारा नव नियुक्त कर्मचारियों को शुभकामनाओं सहित मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय एवं अन्य विभागों तथा भारतीय रेल की कार्यप्रणाली से अवगत कराया गया।

इस दौरान अभ्यर्थियों को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से प्राप्त होने वाली सुविधाओं की जानकारी देने हेतु भारतीय स्टेट बैंक, झांसी शखा की मुख्य प्रबंधक श्रीमती दीप्ति मुखर्जी सहित जे. पी. किलेदार, एसबीआई रेलवे स्टेशन ब्रांच, झांसी भी उपस्थित थे।

यह कार्यक्रम मंडल रेल प्रबंधक संदीप माथुर के मार्गदर्शन में संपन्न हुआ। इस दैरान कोविड प्रोटोकाल का विशेष रूप से ध्यान रखा गया।

उक्त कार्यक्रम के आयोजन में मंडल कार्मिक अधिकारी जी. पी. मिश्रा तथा सहायक मंडल कार्मिक अधिकारी शैलेन्द्र श्रीवास्तव द्वारा विशेष योगदान प्रदान किया गया।

#NorthCentralRailway #JhansiDivision #IndianRailway #RRC #RRB #Compensate