उत्तर मध्य रेलवे: गतिशक्ति मल्टी-मॉडल कार्गो टर्मिनल पॉलिसी पर बैठक का आयोजन

प्रयागराज ब्यूरो: उत्तर मध्‍य रेलवे के प्रमुख मुख्य परिचालन प्रबंधक बिप्लव कुमार की अध्यक्षता और मुख्‍य माल परिवहन प्रबंधक की उपस्थिति में 23/12/2022 को गतिशक्ति मल्टी-मॉडल कार्गो टर्मिनल पॉलिसी के संबंध में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्‍यालय के अन्‍य उच्‍च अधिकारी तथा गतिशक्ति मल्टी-मॉडल कार्गो टर्मिनल ऑपरेटरों के प्रतिनिधि सम्‍मलित हुए।

इस अवसर पर पीसीओएम बिप्लव कुमार ने अपने संबोधन में गतिशक्ति मल्टी-मॉडल कार्गो टर्मिनल पॉलिसी के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने ऑपरेटरों को इस पॉलिसी के लाभों से अवगत कराया। इस दौरान उत्तर मध्य रेलवे में भविष्य में आने वाले तथा स्थापित हो रहे गतिशक्ति कार्गो टर्मिनल्स की संभावनाओं और समस्याओं पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि इसके बाद भविष्य में माल परिवहन को और बेहतर बनाने में सहायता मिलेगी।

बैठक में उप मुख्य परिचालन प्रबंधक/गुड्स श्रीकृष्ण शुक्ला ने पॉलिसी के संबंध में पॉवरप्वाइंट प्रस्तुतिकरण के माध्यम से जानकारी प्रदान की।

रेल अधिकारियों ने ऑपरेटरों के हर सुझाव को गम्भीरता से सुना और रेलवे की तरफ से पूरा सहयोग दिए जाने का आश्‍वासन दिया। ऑपरेटरों द्वारा भी रेलवे के द्वारा दिए जा रहे सहयोग के लिए आभार व्‍यक्‍त किया गया। बैठक का संचालन उप मुख्य परिचालन प्रबंधक/गुड्स श्रीकृष्ण शुक्ला ने किया और समापन पर धन्यवाद ज्ञापन किया।